सोनाक्षी से शादी के लिए राजी नहीं थे जहीर, अरमान-कृतिका के इंटीमेट वीडियो पर चैनल की सफाई

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

मंगलवार को एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या खास हुआ आपको बताते हैं हम हमारे फिल्म रैप में. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपनी शादी से जुड़े कई खुलासे किए. सोनाक्षी ने बताया कि जहीर पहले उनसे शादी करना ही नहीं चाहते थे. फिर कैसे उनकी लव स्टोरी शादी में बदली, किसने किसे किया प्रपोज, घरवालों को कैसे मनाया, ये सब रिवील किया. वहीं यूट्यूबर अरमान मलिक और कृतिका मलिक के बिग बॉस रिएलिटी शो में इंटीमेट होने का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे लेकर चैनल ने सफाई दी और बताया कि ये फेक है.

शादी के लिए बेताब थीं सोनाक्षी, पर क्यों राजी नहीं थे जहीर? 1 महीने बाद बोले- मैं रोने वाला था

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को आज पूरा एक महीना हो चुका है. पिछले महीने 23 जून को दोनों ने अपनी मैरिज रजिस्टर कराई है.

नहीं मिला काम, ऐश्वर्या ने एक्टिंग छोड़ की पढ़ाई-बनीं टीचर, बोलीं- मैं बैठी नहीं रह सकती...

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा ने एक्टिंग से थोड़ी दूरी बना ली है. वो अब टीचिंग करती हैं और ट्रेनिंग सेशन्स देती हैं. ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया था कि वो टीचर का रोल निभा रही हैं, रील नहीं बल्कि रियल लाइफ में. और ये बिल्कुल भी आसान नहीं है.उन्होंने ऐसा क्यों किया? इसकी वजह पूछने पर ऐश्वर्या ने बताया कि मैं किसी अच्छे प्रोजेक्ट के आने का इंतजार कर रही थी. इस दौरान मुझे एहसास हुआ कि मैंने बहुत समय बरबाद कर दिया.

Advertisement

BB OTT: 'फेक है अरमान-कृतिका का इंटीमेट वीडियो', ट्रोलिंग के बाद जियो सिनेमा ने दी सफाई, लेंगे एक्शन

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 ने सोशल मीडिया पर बज क्रिएट किया हुआ है. इसकी सबसे बड़ी वजह यूट्यूबर अरमान मलिक हैं. 18 जुलाई को शो में उन्हें और कृतिका को इंटीमेट होते हुए देखा गया था. मैरिड कपल का ये रोमांटिक मोमेंट कैमरे में कैद हुआ. बस फिर क्या था. अगले दिन सोशल मीडिया पर ये क्लिप तूफानी स्पीड से वायरल हुई.

निर्मला के बजट में सचिव जी को क्या मिला? फुलेरा में किसके हिस्से क्या आया? देखें: पंचायत का सीजन-बजट!

उधर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद में बजट पेश कर रही थीं, इधर जनता हर अपडेट के लिए टीवी से चिपकी बैठी थी. सबकी जिज्ञासा थी कि इस बार सरकार उसके हिस्से की बेहतरी के लिए कहां-कितना-कैसे खर्च करने वाली है. और इस जनता में आप और हम जैसे शहरी लोग ही नहीं, गांव-देहात के लोग भी शामिल हैं. वैसा गांव, जैसा पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' हमें दिखाती है, जिसका नाम है 'फुलेरा'.

जब 18 साल की उम्र में सुष्मिता ने इंटरव्यू में किया 'सेक्स' शब्द का इस्तेमाल, पेरेंट्स हुए नाराज

बॉलीवुड डिवा सुष्मिता सेन को एक बार उनके पेरेंट्स ने ही नाप तोल कर बोलने की सलाह दी थी. सुष्मिता से कहा था कि आपको बहुत ज्यादा मुखर होकर अपनी राय रखने से मना किया था. एक्ट्रेस अक्सर दिल में जो है उसे संजीदगी से सबके सामने रखना पसंद करती हैं, वो किसी भेदभाव या लिमिट को नहीं मानती हैं. लेकिन जब उन्होंने बतौर मिस यूनिवर्स अपने करियर की शुरुआत की थी, तब उनके लिए ये मुसीबत का सबब बन गई थी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

भूपेंद्र हुड्डा के सामने मंजू हुड्डा, सुर्खियों में बंसीलाल-धर्मबीर की 37 साल पुरानी फाइट, जानें तोशाम का वो किस्सा

चंडीगढ़: हरियाणा में विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है। बीजेपी ने 67 और कांग्रेस ने 32 कैंडिडेट घोषित कर दिए हैं। भूपेंद्र हुड्डा एक बार फिर से रोहतक की गढ़ी सांपला किलोई सीट से चुनाव मैदान में हैं तो वहीं दूसरी बीजेपी ने उनके सामने गैंगस्टर र

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now